Pavitra Bhagya TV Episode Ki Kahaniya ?

1
Pavitra Bhagya TV Episode Ki Kahaniya ?
Pavitra Bhagya TV Episode Ki Kahaniya ?

कुछ लोग प्यार के नाम पर जिंदगी गुजार देते है, ऐ-कुछ के लिए प्यार सिर्फ एक खेल होता है, जब की कुछ ऐसे भी होते है जिन्हे ना कभी प्यार अमिलता है! और ना ही उन्हें प्यार की तलाश होती है! जब ऐसी तीन जिंदगीयों की डोर एक-दूसरे से जुड़ी हो और भाग्य उन्हे एक मोड़ पर ले आए तो उठनेवाले तूफान को कोई नहीं रोक सकता ऐसी ही जिंदगीयों से जुड़ी कहानी लेकर आया है! कलर्स, अपने नए शो “Pavitra Bhagya TV Episode” में..

Pavitra Bhagya TV Episode प्रणति की प्यार की कहानी ?

यह कहानी है 3 लोगों की, जो एक दूसरे से आपस में जुड़े तो है, लेकिन इस बात से बिलकुल अंजान है एक तरफ प्रणति जो मुंबई में रहने वाले एक मिडल क्लास परिवार की लड़की है! जिसे 8 साल पहले रेयांश नाम के एक लड़के से
प्यार हो जाता है और वह उसके साथ जिंदगी जीना चाहती है! दूसरी तरफ है! रेयांश, जिसके लिए प्यार का रिश्ता सिर्फ एक बोझ है! और वो ऐस ज़िम्मेदारी से भागता है. यही कारण था की जब रेयांश को पता चला की प्रणति की कोख में उसका प्यार पल रहा है तो वो उसे अकेला छोड़ कर चला जाता है!

ऐसी मुश्किल घड़ी में किस्मत ने भी प्रणति का साथ नहीं दिया और वो अपना बच्चा खो बैठी. आज जब वर्षों बाद प्रणति अपने दोस्त के साथ नए जीवन की शुरूआत करने का फैसला ले रही है, उसी समय भाग्य का एक नया खेल शुरू होने जा रहा है. जिस बच्ची को उसने खो दिया था, वो अब तक एक अनाथालय में पल-बढ़ रही थी, जिसका नाम है जुगनू. माँ-बाप के प्यार से महरूम जुगनू, स्वभाव से एक तेज़-तर्रार बच्ची है, जो बड़े-बड़े लोगों को घुटने टेकने पर मजबूर कर देती है वह किसी बंधन में नहीं, बल्की खुलकर जीना चाहती है!

क्या होगा जब इन तीनों को भाग्य एक मोड पर ले आएगा? अपनी बेटी की सच्चाई जानकर प्रणति, अपने अतित से फीर नज़र मिलाएगी?- क्या रेयांश को कभी अपनी गलती का एहसास होगा? क्या जुगनू परिवार के मायने समझच पाएगी? जुदा दिलों को, कैसा जोडेगा उनकान भाग्य? जानने के लिए देखिए, “Pavitra Bhagya TV Episode” सोमवार से शुक्रवार, रात 10 बजे सिर्फ कलर्स पर.

दोस्तो अगर इस एपिसोड से जुड़ी कहानी और पड़ना चाहते हो! तो कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं हम अगले एपिसोड की कहानी लेकर आएंगे धन्यवाद!

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here